The smart Trick of bhoot wala kahani That No One is Discussing

Wiki Article

यह भी पढ़ें : भूतिया रेलवे स्टेशन की कहानी

*** मिर्लेस प्‍लांटेशन में हत्‍या और आत्‍महत्‍या *** मिर्लेस प्‍लांटेशन में जब वुडरूफ अपने पत्‍नी के साथ तो उसी पत्‍नी ने दो बेटियों को जन्‍म दिया था और वो गर्भवती थी, इसी दौरान वुडरूफ का संबंध अपने एक दासी चेलोय से हो गया था। चेलोय को जबरदस्‍ती वुडरूफ की मांगों को पुरा करना पड़ता था। एक दिन चेलोय ने इसका विरोध किया तो उसका कान काट दिया गया। अपने इसी अपमान के बदला लेने के लिए चेलोय ने एक दिन वुडरूफ के बड़ी बेटी के जन्‍मदिन के केक में जहर मिला दिया।

उस कुएं के बारे में सभी तरह तरह की बातें करने लगते हैं…

एक दिन एक चरवाहा अपनी कुछ बकरियों के साथ कुएं के पास से गुजर रहा था.. तभी उसकी एक बकरी कुए के बिल्कुल नजदीक चली जाती है.

सोनू के पापा : क्या हुआ बेटा तुम उदास क्यूं हो ?

अब उस लड़की की मां बच्ची को घर में न देखकर परेशान थी। जब उसे पता चला कि वो कुछ लोगों के साथ दूसरे गांव गई है, तो वो उसे बुलाने के लिए चली गई। अपने परिवार के साथ खुश मोहिनी ने वापस आने से मना कर दिया। पास के ही लोगों ने उसे समझाया कि तुम्हें दोनों परिवार के साथ रहना चाहिए। इससे सभी को खुशी मिलेगी। तुम किसी एक परिवार को दुखी नहीं कर सकती हो।

उसी रात मैं जब सो रहा था तब किसी की मुझे पुकारने की आवाज आ रही थी।

अचानक, उनके सामने get more info लंबे बालो वाली सफ़ेद साडी में एक आत्मा प्रकट हुई। यह एक प्राचीन अभिभावक की आत्मा थी जो सदियों से गुफा की रक्षा कर रही थी। आत्मा ने उन्हें बताया यह गुफा श्रापित है, और कुत्ता उसी श्राप का शिकार था।

दुनिया में ऐसे अनगिनत रहस्य है। जिनके बारे में हम अनजान है, ये रहस्य बेहद ही डरावने और रोमांच से भरे है। हम आपको यहाँ पर ऐसे ही अनजाने रहस्यों के बारे में बताएँगे ...

और सच यही है कि मरने के बाद अतृप्त और असंतुष्ट आत्माएं इंसानी दुनिया में वापस आती हैं और उनके इस दखल से जीते-जागते लोग तो प्रभावित होते ही हैं साथ ही वह मरने के बाद भी अगर उनकी इच्छाएं पूरी नहीं होतीं तो वह खुद भी परेशान रहती हैं.

” बच्चा ने ग़ुस्से में कहा, “यही तो वही जगह है जहाँ मैंने पहली बार खो गया था।”

युवक ने वहाँ पहुंचकर देखा कि कब्र रात के समय में चमकती है। वह धीरे-धीरे कब्र की ओर बढ़ता है, और वहां पहुंचकर वह बैठ जाता है। कुछ ही क्षणों में, राजा की आत्मा उससे मिलती है और कहती है, “तू मेरे पास क्यों आया है?”

" और तुम्हें पता है चिन्नू कुछ जगहों पे लोग जब रात को मांस मछली का व्यंजन लेके चलते जाते है तब वे उसके ऊपर दो मिर्ची रखते हैं। उनका मानना है कि इससे भूतों की नज़र माँस व्यंजन पर नही पड़ती।

सारा डेविड के एक बच्‍चे क्‍लार्क वुडरूफ को अपने साथ रखकर कानून की पढ़ाई करती थी, जिसने कुछ दिनों बाद अपने शिक्षक की ही बेटी सारा मथिल्‍डा से शादी कर ली। डेविड ब्रैडफोर्ड की मौत के बाद उनकी पत्‍नी अकेले थी, तो उन्‍होंने घर में ही बागवानी शुरू कर दी और पौधारोपड़ का काम करने लगी। असली भूत की कहानी।

Report this wiki page